दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों का एनएसए ने किया दौरा

एनएसए अजित डोवाल

KKN लाइव न्यूज ब्यूरो। दिल्ली में हिंसा से प्रभावित इलाकों का आज राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने निरीक्षण किया। इस दौरान वह लोगों से बातचीत करके हालात की समीक्षा की। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने उन्हें दंगा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात का जायजा लेने भेजा था। सामान्य बनाने के निर्देश दिए हैं। इस मौके पर एनएसए ने मीडिया को बताया कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है।

22 लोगो की हो चुकीं है मौत

दिल्ली के हिंसा में अब तक करीब 22 लोगों की मौत हो चुकीं हैं। जबकि, 250 से अधिक लोग घायल हैं। अधिकारियों ने बताया कि जिम्मेदारी मिलने के तुरंत बाद डोभाल ने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक और नव नियुक्त विशेष आयुक्त एस एन श्रीवास्तव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ देर रात में दौरा किया। स्थिति तनावपूर्ण किंतु, नियंत्रण में है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *