सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को जान से मारने की घमकी के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। सांसद के निजी सचिव ने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। बतातें चलें कि सांसद पप्पू यादव राजधानी के तिलक मार्ग इलाके में रहते हैं। उन्हें उनके मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।

विदेश से आया है धमकी

सांसद के सचिव ने पुलिस को दी जानकारी में बताया है कि विदेश से आए एक फोन कॉल पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। चूंकि जिस वक़्त उन्हें धमकी दी गई, उस समय वह दिल्ली में ही मौजूद थे। इस कारण इस संबंध में तिलक मार्ग थाने में शिकायत दी गई है। पुलिस के अधिकारी इस संबंध में जांच की बात कह रहें हैं। हालांकि, सांसद को मिली धमकी के बाद राजनीतिक गलियारे में इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *