मनियारी में लाखों की चोरी 

संजय कुमार सिंह
मुजफ्फरपुर। मनियारी थाना क्षेत्र के दो अलग -अलग जगहों पर चोरो ने लाखों रुपये के समानो की चोरी कर ली है। पहली घटना क्षेत्र के जमहरूआ गांव निवासी के मालती चौक स्थित कपड़े के दुकान का तिजोड़ी तोड़ कर एक लाख बीस हजार रुपये का कपड़ों की चोरी कर ली। जबकि दुसरी घटना महंथ मनियारी चौक पर एक गुमटी के कब्जा तोड़ कर गांव के ही मो.सुहैल के दुकान से लैपटॉप, फोटो स्टेट मशीन, मोबाइल सीम समेत चालीस हजार का समान की चोरी कर ली है।
दोनों दुकान संचालक हरेन्द्र कुमार व मो . शोहैल ने मनियारी थाना मे चोरी होने की शिकायत दर्ज कराया है। इधर बसौली पंचायत के मुखिया पति शंकर कुशवाहा ने कहा की केरमा कच्ची पक्की मार्ग पदमौल गांव तक तीन थानो से घिरा है। पर इस मार्ग पर प्रशासन की ओर से सुरक्षा की समुचित व्यवस्था नहीं है। जबकि हाल ही में इस मार्ग में दो बड़ी घटना घटी है। एक पुरूषोत्तमपुर पेट्रोल पंप पर लूटपाट, तो दूसरा चकभिकी के हार्डवेयर व्यवसायी की हत्या।
फिलहाल, पुलिस की लापरवाही से यह मार्ग अपराधियों के लिए सेफ जोन बन गया है। मनियारी में चोरी की यह तीसरी घटना है। इससे पहले महंथ मनियारी चौक के स्वर्ण व्यवसायी राजू कुमार के दुकान मे भीषण चोरी हुई थी। जबकि दूसरी घटना काजीइंडा चौक के स्वर्ण व्यवसायी अशोक साह के दुकान से चोरी की है। वही, तीसरी घटना मो.शोहैल के दुकान में घटी है। अब तक चोरो का कोई सुराग नही लगा सका है। इधर मनियारी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष नंदु प्रसाद यादव ने बताया कि दोनों चोरी की घटनाओं का मामला दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर दिया जायेगा।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *