अगवा कर नाबालिग से किया गैंगरेप

चलती ट्रेन से फेंका

लखीसराय। बिहार के लखीसराय में नाबालिग से मनचलों ने गैंग रेप किया और रेप करने के बाद उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया। पीड़िता फिलहाल पटना के एक अस्पलात में मौत से जंग लड़ रही है। घटना लखीसराय के चानन थाना क्षेत्र के लाखोचक गांव की है। बताया जा रहा है कि मैट्रिक की एक छात्रा के साथ गांव के एक युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म के बाद युवक द्वारा अपने आधा दर्जन साथियों के साथ पीड़िता को वंशीपुर स्टेशन पर पहले तो एक ट्रेन में चढ़ाया गया फिर मौका पा कर उसे किऊल स्टेशन के पास चलती ट्रेन से फेंक दिया गया।
पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर से शौच के लिए निकली थी उसी दौरान गांव के ही कामेश्वर यादव के पुत्र मृत्युंजय कुमार उर्फ भोथी ने उसे पकड़ लिया और फिर अपने छह साथियों के साथ मिल कर हथियार के बल पर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसमें छह में एक संतोष कुमार था जिसे वह पहचानती है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।