छात्रा को अगवा कर युवकों ने किया गैंगरेप

भागलपुर। इंटर की कोचिंग करने वाली एक छात्रा के साथ रविवार की रात गैंग रेप की घटना हुई। इलाज के लिए उसे मायागंज स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह भागलपुर के एसएम कॉलेज रोड स्थित एक लॉज में रहकर पढ़ाई करती है।
जानकारी के मुताबिक बीते शाम लगभग पांच बजे वह कोचिंग के लिए जा रही थी तभी चार पहिया गाड़ी से आये मनीष और उसके एक रिश्तेदार सनी ने युवती को उठा लिया और आदमपुर के हनुमान नगर स्थित मां भगवती अपार्टमेंट ले गये। जहां चार लड़को ने मिल कर बारी- बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म से पहले युवको ने जम कर शराब पी और बाद में युवती को भी जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
मां भगवती अपार्टमेंट के फ्लैट में दुष्कर्म की घटना होने के बाद छात्रा किसी तरह फ्लैट से बाहर निकली और बाहर से गेट बंद कर नीचे उतर आयी। नीचे आकर गार्ड को सारी बात बतायी। फिर अपार्टमेंट के कई लोग वहां पहुंचे। छात्रा ने उन लोगों को बताया कि मनीष और उसके रिश्तेदार ने अपने दो अन्य साथी के साथ मिल कर उसके साथ दुष्कर्म किया है। वह यह भी कह रही थी कि वे उसे जान से मारने की कोशिश भी कर रहे थे। मायागंज में महिला थानाध्यक्ष ने छात्रा का बयान दर्ज कर जांच शुरू कर चुकी है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *