गोलियों तड़तड़ाहट से दहला मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर का अहियापुर का इलाका आज दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इलाके में करीब डेढ़ घंटे तक रूक रूक का फायरिंग होती रही। फायरिंग के दहशत से इलाके के लोग अपने घरों में दुबक गए हैं। घटना की वजह अभी तक आपसी विवाद बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक एक सौ राउंड फायरिंग होने की सूचना है।
सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है। लेकिन इसके बावजूद रुक-रुक फायरिंग होती रही। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। मगर, इसके पीछे राजद के बंद समर्थक पर हमला करने की बात भी सामने आ रही है। इस फायरिंग में एक व्यक्ति के घायल होने की भी सूचना मिल रही है। बताया जा रहा कि बंद समर्थक राजद कार्यकर्ता को राजा ठाकुर नामक व्यक्ति ने पीट दिया। इलाके में राजा की आपराधिक छवि रही है। वह हाल में ही जेल से बाहर निकला है।

अपने समर्थक की पिटाई से आक्रोशित राजद कार्यकर्ता व अन्य लोगों ने राजा ठाकुर के घर पर हमला बोल दिया। इसके बाद राजा ठाकुर के घर से राजद समर्थकों पर फायरिंग शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों ओर से फायरिंग के साथ-साथ रोड़ेबाजी होने लगी। लगातार फायरिंग से इलाके में दहशत व तनाव है। प्रेस की गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया है। खुलेआम पिस्टल लहराए गये। डीएम के आदेश पर एसडीओ पूर्वी, नगर डीएसपी समेत कई थाने की पुलिस पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित में ले लिया है। एसएसपी विवेक कुमार ने पूरे मामले पर जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *