पीकअप की ठोकर से बाइक सवार की मौत 

संजय कुमार सिंह
मुजफ्फरपुर। मनियारी थाना क्षेत्र के केरमा कच्ची पक्की मार्ग के पुरूषोत्तमपुर गांव मे रविवार की शाम एक पिकअप व बाइक में भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार दो में से एक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई। जबकि, दूसरे को शहर के चिकित्सक ने पटना रेफर कर दिया है।
मृतक की पहचान कुढ़नी थाना क्षेत्र के बाड़ाकपुर गांव के शंकर राम के 26 वर्षीय पुत्र कन्हाई राम के रूप में हो गई है। जबकि, घायल उसी गांव के शत्रुघ्न  साह का 19 वर्षीय पुत्र पुनीत कुमार है। घटना के बाद पिकअप चालक गांववालो के आक्रोश को देख भाग चला।
इधर मृतक के परिवार के लोगों ने शव को रास्ते से ही वापस कर पुनः घटनास्थल पर ले आए और सड़क जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे। मनियारी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद यादव शव को पोस्टमार्टम में ले जाने की लाख कोशिश की किन्तु, लोग नही माने। अंततः पुलिस को मूक दर्शक बन कर रहना पड़ा ।
स्थानीय मुखिया गोरख ठाकुर, जिप पति अजीत कुमार सोनू व बसौली के पूर्व मुखिया जवाहर लाल राय किसी तरह समझाने में कामयाब रहे, तब जाकर लाश पोस्टमार्टम के लिए ले जाई गई । इधर कुढ़नी बीडीओ संजीव कुमार व सीओ नीरज कुमार सिंह को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। बीडीओ ने पारिवारिक लाभ के बीस हजार व कबीर अंत्येष्टि के तीन हजार दे दी। तब जाकर जाम हटा। प्रभारी थानाध्यक्ष श्री यादव ने बताया कि पिकअप चालक पर मृतक के परिवार के बयान पर मामला दर्ज कि जाएगी।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।