ऑटो चालक ने महिला यात्री से किया दुष्कर्म का प्रयास

मुजफ्फरपुर। सरैया थाना के मणिकपुर के पास बीती रात ऑटो चालक ने एक महिला रूात्री से दुष्कर्म का प्रयास किया। इसकी जानकारी मिलते ही सरैया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रेवा निवासी ऑटो चालक ललन सहनी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक सारण जिला की महिला अपने छोटे बच्चे के साथ पति से मिलने पारू थाना के एक गांव आ रही थी। उसका पति यहां किराये का कमरा लेकर कपड़े का कारोबार करता हैं। महिला को वहां से अंबारा तक की सवारी मिली। अंबारा से महिला ने एक ऑटो रिजर्व किया। इस बीच महिला ने ऑटो चालक के मोबाइल से अपने पति के पड़ोसी को फोन किया। उसके घर से बाहर होने के कारण बात नहीं हो सकी। इसी दौरान रात नौ से 10 बजे के बीच ऑटो मणिकपुर चौक से पारू के तरफ गया। थोड़ा आगे बढ़ने पर चालक ने ऑटो को एक सुनसान जगह पर ले जाकर खड़ा कर दिया और महिला से जबरन दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। महिला के विरोध करने पर चालक ने उससे मारपीट की। हांलाकि, इस बीच महिला के द्वारा शोर मचाने पर ऑटो चालक महिला को छोड़ कर वहां से भाग निकला।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *