ठंड से उल्लुओं की मौत

संजय कुमार सिंह
मुजफ्फरपुर। फकुली ओपी क्षेत्र के ढोढ़ी रतन गांव में शुक्रवार को पांच उल्लू को मृत अवस्था में देखा गया। बताया जाता है कि उल्लुओं की मौत ठंड के कारण हो रही है। उल्लुओं का यह झुंड गांव के पुराने मंदिर में रहा करता था। उनमें से पांच उल्लू की मौत हो गई।

शुक्रवार की सुबह पास के एक खेत में अलग- अलग उल्लू का मृत अवस्था में देख कर गांव में यह खबर फैल गई और लोग वहां सैकड़ों की संख्या में जुट गए। मौत की सूचना पर उपमुखिया मंजू देवी व गांव के चितरंज कुमार एवं भरत भगत समेत सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इस घटना की सूचना वन विभाग को दिया है तथा और बचे उल्लू की मौत नही हो, इसके लिए उसकी सुरक्षा की गुहार लगाई है। गांव के लोगो ने आशंका जताया है कि उल्लू की मौत अत्यधिक ठंड की वजह से हुई है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *