मीनापुर में जिला पार्षद के चारो सीट पर नया चेहरा

KKN न्यूज ब्यूरो। मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर में जिला परिषद के सभी चारो सीट पर नया चेहरा चुनाव जितने में कामयाब हो गया। यहां सभी वर्तमान जिला पार्षदो को हार का सामना करना पड़ा।

ओम प्रकाश

जिला परिषद क्षेत्र संख्या-32 से ओम प्रकाश ने कांटे की टक्कर में जगदीश गुप्ता को हरा दिया। जबकि, निवर्तमान जिला पार्षद कंचन सहनी को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा।

राजन देवी

इसी प्रकार जिला परिषद-33 से राजन देवी चुनाव जीत गई। उन्होंने संगीता देवी को पराजित किया। निर्वतमान जिला पार्षद सीता देवी मुख्य मुकावला में भी नहीं रही।

शर्माजी

जिला परिषद क्षेत्र संख्या-34 से विनोद कुमार उर्फ शर्माजी चुनाव जितने में कामयाब रहे। उन्होंने अजीत कुमार को हराया। यहा भी निवर्तमान पार्षद रघुनाथ राय को करारी हार का सामना करना पड़ा।

हिमांशू गुप्ता

जिला परिषद क्षेत्र संख्या-35 से हिमांशू कुमार गुप्ता चुनाव जीत गए। उन्होंने मो. सदरुल खान को पराजित कर दिया। निर्वतमान पार्षद वीणा देवी को मतदाताओं ने नकार दिया। कुल मिला कर सभी चारो जिला पार्षद आमने सामने की लडाई में कही नही दिखे। जबकि, मतदाताओं ने चारो सीट पर नए लोगो को मौका देकर बदलाव के संकेत दिएं है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *