मुजफ्फरपुर में बढ़ा अपराध: मुकेश

राजकुमार सहनी
मुजफ्फरपुर। ​निषाद विकास संघ ने बैठक करके मुजफ्फरपुर में बढ़ रहे अपराध पर चिंता प्रकट की है। सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी की अध्यक्षता में आययोजित बैठक के दौरान शहर के कारोबारियो के सुरक्षा की सरकार से मांग की गई। बैठक में सरकार व प्रशासन पर तमाशबीन बने रहने का आरोप लगाते हुए इसे बेहद खतरनाक संकेत बताया है।
संघ द्वारा मुजफ्फरपुर जिले में एक 21 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल का गठन किया गया है। यह प्रतिनिधि मंडल मुजफ्फरपुर सहित आस-पास के जिलों में किसी भी समुदाय पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठागा और न्याय दिलाने के लिए दिन-रात काम करेगी। प्रतिनिधिमंडल जाती, धर्म और समुदाय से ऊपर उठकर हर वर्ग के लिए काम करेगी। संघ समाज में अपराध सहित तमाम कुरीतियों को मिटा कर एक आदर्श समाज बनाने के लिए दृढ संकल्पित है।
प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों में बिरेन्द्र सहनी, अजय सहनी, केदार सहनी, अमित सहनी, संजीत सहनी, राजकुमार सहनी, राम श्रृंगार सहनी, भोगेन्द्र सहनी, राजदेव प्रसाद सहनी, उमा शंकर सहनी, राजू सहनी, विशाल सहनी, मनोज सहनी, शिव पूजन सहनी, रामबाबू सहनी, राज किशोर सहनी, मुन्ना सहनी, ब्रिज मोहन सहनी, जीतेन्द्र सहनी तथा तपेशर सहनी शामिल हैं।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।