बिहार को मिला पांच और नए मेडिकल कॉलेज का शौगात

खगड़िया। विकास कार्य की समीक्षा यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने खगड़िया में कहा कि सूबे में और पांच नए मेडिकल कॉलेज शीघ्र खोले जायेंगे। सीएम श्री कुमार शनिवार को गौछारी खटहा में एक आमसभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने रिमोट दबाकर जिले के लिए 236 करोड़ की लागत से 294 योजनाओं का उदघाटन व शिलान्यास किया।

सीएम ने इस मौके पर कहा कि विकास के साथ समाज सुधार भी जरुरी है। इसी के तहत पहले शराबबंदी की और अब दहेज़ व बाल विवाह के खिलाफ जागृति अभियान शुरू की गई है। कहा कि बैंको की असहयोगात्मक रवैये के कारण राज्य सरकार शीघ्र ही वित्त निगम का गठन करेगी। अप्रैल के बाद इसी निगम के माध्यम से युवाओं व इच्छुक छात्र-छात्राओं को सरकार आर्थिक मदद करेगी। कहा सरकार का लक्ष्य 10 लाख एसएसजी गठन करने का है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *