पटाखा ने ली आंख की रौशनी

मुजफ्फरपुर। कुढ़नी थाना क्षेत्र के रामपुर शिवमंदिर के समीप के पोखर पर बने छठ घाट पर शुक्रवार की सुबह पटाखा विस्फोट में जख्मी हुए युवक को अपनी बांयी आंख की रौशनी गंवानी पड़ी। जख्मी 18 वर्षीय चंदन कुमार सितुआही गांव का रहने वाला है। जख्मी युवक को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया था, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे जुरन छपरा स्थित निजी क्लीनिक में ले जाया गया। इलाज के दौरान चिकित्सकों ने युवक के बांयी आंख की रौशनी खत्म हो जाने की पुष्टि कर दी है।
बताया जा रहा है कि युवक सुबह छठ घाट पर कोसी भरने गया था। बेड़ा बहाने के दौरान किसी ने दो बार आवाज करने वाले पटाखा में आग लगाकर छोड़ दिया। चंदन जब वहां पहुंचा तो पटाखा फट गया। बारूद लगने से चंदन की बांयी आंख की रौशनी चली गई। घटना के बाद जख्मी चंदन की मां, बहन व परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *