बिहार में फिर लीक हुआ टीईटी प्रश्नपत्र और उत्तर

दोनों पालियों के प्रश्नपत्र और उत्तर सोशल मीडिया पर
भागलपुर में पुलिस ने की छापेमारी, एक गिरफ्तार

बिहार। बिहार में आज टीईटी की आज हो रही है। इस बीच परीक्षा का प्रश्नपत्र और उत्तर लीक हो गया है। सोशल मीडिया पर प्रश्नपत्रों के कई सेट वायरल हुए हैं। भागलपुर पुलिस ने असनन्दपुर के डिज़ायर इंस्टीट्यूट में छापेमारी करके कई प्रश्न पत्र, एडमिट कार्ड और आंसर सीट बरामद किये है। इस दौरान पुलिस ने जिला स्कूल में परीक्षा दे रहे छात्र भानु को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच खबर आ रही है कि केंद्र के संचालक एम के सिंह ने आरोपों को गलत बताया है।
सोशल मीडिया व्हाट्स एप पर सादे कागज पर लिखे उत्तर पर भेजे गए हैं। प्रश्नपत्र के सेट पर उत्तर को टिक किया गया है। यह भी वायरल हुआ है। आपको बता दें कि टीईटी की परीक्षा दो पालियों में हो रही है और दोनों पालियों के प्रश्न पत्र लीक हो गए। पहली पाली में एक से पांचवीं कक्षा के लिए परीक्षा हुई। इसमें सीटें छात्रों की संख्या 50, 950 है। वहीं दूसरी पाली में छठी से आठवीं कक्षा में 1 लाख 92 हजार 509 परीक्षार्थी हैं।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।