जम्मू-कश्मीर में सेना को हूंकार भरने की फिर मिली आजादी

अब आतंकियों खैर नही
जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में सेना को हूंकार भरने की एक बार फिर से आजादी मिल गई है। सीजफायर की आर लेकर रमजान के दौरान हुए आतंकी हमले से जम्मू-कश्मीर समेत पूरा देश गुस्से में था।

गृहमंत्री ने सीजफायर को खत्म करने का ऐलान करते हुए कहा है कि आतंकवादियों को रोकने के लिए सुरक्षा बलों को सभी जरूरी कदम उठाने की छूट दे दी गई है। नतीजा, सेना अब फिर से आतंकियों के खिलाफ अभियान शुरू करेगी।
दरअसल, संघर्षविराम के दौरान आतंकियों ने राइफलमैन औरंगजेब को अगवा कर हत्या कर दी। इसके अलावा पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या भी कर दी गई। इन सभी वारदातों के बाद केंद्र सरकार के इस फैसले की काफी आलोचना हो रही थी। अब ईद के बाद दिल्ली में हुई बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस सीजफायर को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *