पूर्वी चंपारण में कोरोना पॉजिटिव मिलते ही मुजफ्फरपुर में अलर्ट

मुजफ्फरपुर की मीनापुर सीमा सील

KKN न्यूज ब्यूरो। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के फेनहारा में कोरोना पॉजिटिव मिलते ही मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन अलर्ट हो गई है। मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी के निर्देश पर पूर्वी चंपारण की सीमा से सटे मीनापुर प्रखंड को सील कर दिया गया है। मीनापुर के बीडीओ अमरेन्द्र कुमार ने सीमा सील होने की पुष्टि की है। इस बीच सिवाईपट्टी पुलिस ने नकनेमा और डेराचौक के समीप सड़क पर बांस-बल्ला लगा कर आवागमन को बंद करके पुलिस को तैनात कर दिया है। मीनापुर अस्पताल के प्रभारी डॉ. एके पांडेय ने बताया कि समीप के फेनहारा में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यह निर्णय लिया गया है।

फेनहारा का रहने वाला है युवक

पूर्वी चंपारण जिले के फेनहारा प्रखंड के गवंद्री गांव का 25 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। युवक चार दिन पहले अपने फुफेरे भाई व एक ग्रामीण के साथ मुंबई से शिवहर जिले के गढ़वा गांव पहुंचा था। युवक मुंबई में टोपी बनाने का काम करता था। तीनों को यहीं पर क्वारंटाइन कर दिया गया था। युवक को स्क्रीनिंग और इलाज के बाद घर भेज दिया गया था। किंतु, बीमारी बढ़ने पर युवक को इलाज के लिए पटना लाया गया। हड़कंप तब मच गया, जब जांच में वह कोरोना पॉजिटिव मिला। इसकी सूचना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। इसके साथ ही बांका में भी कोरोना की एंट्री हो गई है। बांका के अमरपुर प्रखंड के 45 वर्षीय व्‍यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *