केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री रूप में ली शपथ

KKN न्यूज ब्यूरो। दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में तीसरी बार अरविंद केजरीवाल ने रविवार को शपथ ले ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित भव्य समारोह में शपथ ली। शपथ ग्रहण करने के बाद केजरीवाल ने कहा कि यह उनकी जीत नहीं, बल्कि दिल्लीवासी की जीत है।

विपक्ष पर साधा निशाना

केजरीवाल ने विपक्ष की मुफ्त योजनाओं वाले बयानों पर भी निशाना साधा। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि केजरीवाल सब कुछ फ्री करता जा रहा है। कहा कि दुनिया में जितनी भी अनमोल चीजें हैं, वह सब भगवान ने फ्री बनाई है। मां जब बच्चे को दूध पिलाती है, वह फ्री होता है। श्रवण कुमार ने अपने माता-पिता को तीर्थ कराया था, उनकी मौत हो गई। वह सेवा फ्री थी। मैं भी दिल्ली के लोगों से प्यार करता हूं, तो ऐसे में मैं कैसे दिल्ली के लोगों से दवाई और ऑपरेशन के पैसे लूं? कहा कि यदि मैं ऐसा करता हूं तो लानत है मेरी जिंदगी पर।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *