एआईएमआईएम नेता ने खुलेआम दी धमकी

कहा 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे 15 करोड़

KKN न्यूज ब्यूरो। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी एआईएमआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान के बयान पर सियासी बवाल खड़ा हो गया है। पठान ने आज कहा कि 100 करोड़ हिन्दुओं पर 15 करोड़ मुसलमान भारी पड़ेंगे। इस बयान पर राजनीति गरमा गई है। इस बीच वारिस पठान ने अपने बयान पर माफी मांगने से इनकार कर दिया है और कहा है कि मेरे बयान को गलत और तोड़मोड़ कर पेश किया गया है।

बीजेपी ने इसे खुला धमकी बताया

तेलंगाना से बीजेपी विधायक ने खुला चैलेंज दिया है। कहा कि एक बार ट्रायल करके देख लो। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि ओवैसी की पार्टी के कद्दावर नेता वारिस पठान कहते हैं कि हम छीन कर लेंगे आजादी। मैं इन तथाकथित लिबरल से पूछना चाहता हूं कि कौन सी आजादी चाहिए? किससे आजादी चाहिए? ओवैसी की पार्टी ने कहा है कि 15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे। अगर भाजपा के नेता ने ऐसा कोई बयान दे दिया होता तो आज सारे तथाकथित लिबरल सड़क पर उतर जाते।

आरजेडी ने बताया शर्मनाक बयान

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पठान के बयान की निंदा की है और गिरफ्तारी की मांग की है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इसे शर्मनाक बयान बताया है। कहा कि इसी तरह अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा जैसे नेताओं को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए। तेजश्वी ने कहा कि एआईएमआईएम भाजपा की बी-टीम के रूप में काम कर रही है।

Leave a Reply