लुधियाना में RPF के 7 जवान कोरोना संक्रमित, 100 जवानों को किया गया क्वारंटाइन

Railway Protection Force

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश और दुनिया के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन और अलग-अलग तरह की पाबंदियां लागू हैं, लेकिन इसके बावजूद भी इसकी रफ्तार में कमी देखने को नहीं मिल रही है। भारत में कोरोना वायरस का कहर तेज गति से बढ़ता ही जा रहा है और कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 लाख 45 हजार के करीब हो गई है। अब तक देश में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या 145380 तक पहुंच चुकी है, जिनमें से 4167 लोगों की मृत्यु हो चुकी है और साथ ही 60490 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। वहीं, अगर विश्व स्तर की बात करें, तो दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की सख्या 55 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है।

लुधियाना रेलवे स्टेशन पर तैनात RPF के 7 जवान कोरोना संक्रमित पाये गए है और लगभग 100 जवानों को क्वारंटाइन किया गया है। इस बात की जानकारी रेलवे सुरक्षा बल के डायरेक्टर जनरल ने दी है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *