अधेर के पेट से निकला 72 सिक्का

ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर भी हैरान

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के पालघर जिले में ऑपरेशन के दौरान एक व्यक्ति के पेट से 72 सिक्का निकलने के बाद फिलहाल यह चर्चा का विषय बन गया है। बतातें चलें कि 50 साल के एक आदिवासी व्यक्ति का आपरेशन कर डाक्टरों ने उसके पेट से 72 सिक्के निकाले हैं। डाक्टरों के अनुसार कुछ मानसिक बीमारी के कारण व्यक्ति लंबे समय से सिक्के निगल रहा था।

आपरेशन करने वाली टीम के प्रमुख डा. अमित केले के मुताबिक कृष्ण सोमलया सांबर दुर्लभ रोग मेटलोफगिया से पीड़ित था। इस रोग के मरीजों में धातु की चीजें निगलने की प्रवृति होती है। उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति सांबर पालघर के तलसारी तालुका में थोराटपाडा का निवासी है। डॉक्टर ने बताया कि सांबर करीब 20 साल से इस रोग से पीड़ित रहा है। उन्होंने बताया कि यह आपरेशन गुरूवार को हुआ और करीब साढे तीन घंटे चला। सांबर की स्थिति में सुधार हो रहा है और उसे जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *