पानीपुरी खाने का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया की सुर्खिया बनी

“खबरो का सभी अपडेट एक साथ पढ़ने के लिए प्लेस्टोर से KKN Live का न्यूज एप डाउनलोड कर सकतें हैं।”

पानीपुरी या गोलगप्पे तो आपने भी खाए होंगे। पर, एक साथ कई गोलगप्पे खाए हैं क्या? जीहां, एक महिला ने गोलगप्पे खाने की सारी परिभाषाएं ही बदल दीं है।

अब उस महिला के गोलगप्पे खाने का वीडियो वायरल होने लगा है और सोशल मीडिया में वह चर्चा का विषय बन चुकी है। विडियो में एक महिला अजीबोगरीब तरीके से गोलगप्पे खा रही है। दरअसल यह विडियो किसी पानीपुरी खाने के कॉम्पिटिशन का है। इसमें कई लोग एक साथ पानीपुरी खा रहे हैं लेकिन इस महिला ने जो किया है, वह काफी मजेदार है। बाकी लोगों की तरह पानीपुरी को सही तरीके से खाने की बजाय महिला एक बार में कई गोलगप्पों को तोड़कर उसमें आलू का मसाला और पानी मिला लेती है और एक बार में ही कई गोलगप्पे मुंह में डलते हुए देखी जा रही है। यहां आपको बताना जरुरी है कि यह वीडियो पिछले साल का है और हाल में ही वायरल हुआ है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *