फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दाम, जख्म पर लगा नमक

Petrol Diesel Price Again Increased

KKN न्‍यूज ब्‍यूरो । केन्द्र और राज्य की सरकारो ने मिल कर पेट्रोल और डीजल (Petrol-Diesel) की कीमतो  में पांच रुपये की राहत दने के अभी 24 घंटा भी पूरे नहीं हुए थे कि एक बार फिर से कीमत बढ़ने की खबर ने लोगो के जख्म पर नमक छिरकने का काम कर दिया। शनिवार को कीमत में फिर उछाल आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली और मुबंई में फिर से पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ गए हैं। राजधानी दिल्ली में पेट्रोल पर 0.18 पैसे का इजाफा किया गया है। वहीं, डीजल की कीमत में 0.29 पैसों का इजाफा हुआ है।

राहत पर नमक

केंद्र सरकार ने मंगलवार को तेल कीमतों पर राहत देते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम में ढाई रुपये प्रति लीटर कटौती की घोषणा की थी। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि केंद्र सरकार एक्साइज ड्यूटी पर 1.50 रुपये जबकि तेल कंपनियां 1 रुपये दाम घटाएंगी। वित्त मंत्री ने राज्य सरकारों से भी तेल कीमतों पर वैट कम करने की अपील की थी। जेटली की अपील पर कई राज्यों ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर अतिरिक्त राहत दी।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *