मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी सड़क पर बस और ट्रक की भिडंत

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर से सीतामढ़ी जाने वाली एनएच 77 सड़क पर गुरुवार की सुबह एक यात्री बस और ट्रक के बीच भिंडंत हो गई। इसमें बस पर सवार करीब आधा दर्जन यात्री जख्मी हो गये। दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हुए ट्रक चालक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। स्थानीय लोगो ने सभी जख्मी को तत्काल मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच पहुंचा दिया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना, मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना से सटे सीतामढ़ी जिला के रुन्नीसैदपुर थाना अन्तर्गत कोड़लहिया पुल की है। बताया जा रहा है कि यात्री बस औराई से चल कर मुजफ्फरपुर जा रही थी और कोड़लहिया पुल पर बिपरित दिशा से आ रही ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना इतना जबरदस्त था कि बस और ट्रक दोनो को काफी नुकसान हुआ है। घटना के बाद एनएच 77 पर जाम लग जाने से यात्री हलकान हो रहें हैं।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *