रोहित ने अपने करियर का 21वां वनडे शतक ठोका

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे मुकाबले में शानदार शतक जमाया। पिछले दो मैचों में नाकाम रहने के बाद विंडीज के खिलाफ रोहित ने शतक ठोक कर रिकार्ड कायम कर दी। यह रोहित के करियर का 21वां वनडे शतक है। उन्होंने 137 गेंदों में 20 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 162 रनों की पारी खेली। इससे पहले उन्होंने गुवाहीटी में खेले गए पहले वनडे मैच में नाबाद 152 रन की पारी खेली थी। विशाखापट्टनम और पुणे में खेले गए दूसरे तथा तीसरे वनडे मैच में रोहित क्रमश: 4 और 8 रन बनाकर आउट हो गए थे। अपना 21वां शतक पूरा करने के लिए रोहित ने 100 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके और 1 छक्का लगाया।

रोहित ने बनाया नया रिकार्ड

अपने इस शतक के साथ ही रोहित शर्मा ने कई पुराने रिकॉर्ड्स तोड़े और नए रिकॉर्ड्स अपने नाम दर्ज किए। रोहित शर्मा ने अपने लगातार 9वें वनडे सीरीज में शतक ठोका है। उन्होंने चैम्पियंस ट्रॉफी में 1, श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज में 1, ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज में 1, न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज में 1, श्रीलंका और भारत के बीच भारत में हुए वनडे सीरीज में 1, दक्षिण अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज में 1, इंग्लैंड के साथ वनडे सीरीज में 1, एशिया कप में 1 और विंडीज के साथ मौजूदा वनडे सीरीज में अब तक 2 शतक लगाये हैं।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *