मीनापुर में 26 में से 25 पंचायत में मुखिया का नाया चेहरा

KKN न्यूज ब्यूरो। मुजफ्फरपुर जिला अन्तर्गत मीनापुर के मतदाताओं ने 26 में से 25 पंचायत में मुखिया के लिए नए लोगो पर भरोसा जताया है। एक मात्र हरशेर पंचायत से निर्वतमान मुखिया संगीता कुमारी अपनी सीट बचाने में कामयाब हो सकी है। हालांकि, टेंगरारी से निर्वतमान मुखिया नीलम कुमारी के पति और जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक कुमार चुनाव जितने में कामयाब रहे। दिलचस्प मुकाबला चतुरसी पंचायत में हुआ। यहां निर्वतमान मुखिया महानन्द राय को अपने ही पोता दिवाकर कुमार से पराजय का स्वाद चखना पड़ा। महानन्द राय तीसरे स्थान पर चले गए। जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष पंकज किशोर पप्पू की पत्नी प्रियंका कुमारी चुनाव जीत गई है। प्रियंका ने पैगम्बरपुर से लगातार दो बार मुखिया रही माधवी चन्द्र को हराया है। माधवी चन्द्र स्व. प्रेमचन्द्र की पत्नी और भाजपा नेता संजीव कुमार की मां है। वर्ष 2001 के बाद पैगम्बरपुर पंचायत पर स्व. प्रेमचन्द्र के परिवार की बादशाहत को मतदाताओं ने इस बार ध्वस्त कर दिया है।
इसी के साथ पैगम्बरपुर से प्रियंका कुमारी, चतुरसी से दीवाकर कुमार, टेंगरारी से अभिषेक कुमार, घोसौत से अखिलेश राम, हरशेर से संगीता कुमारी, पानापुर से किरण देवी, पिपराहां असली से शहीना खातून, जामीन माठिया से रीना कुमारी, बाड़ाभरती से लालवचन सहनी, रघई से संत कुमार, रानीखैरा से नेहा देवी, बेलाहीलच्छी से बिंदू देवी, तुर्की पश्चिमी से बबीता देवी, तुर्की पूर्वी से उदय कुमार, हरका मानशाही से अभिलाषा कुमारी, नंदना से संजय झा, महदेईया से गुड्डी देवी, चांदपरना से हरिश्चंद्र सहनी, राघोपुर से फूलो देवी, अलीनेउरा से पंकज कुमार, मझौलिया से जयकृष्ण प्रसाद, कोईली से रामदेनी प्र. यादव, गोरिगामा से मुकेश कुमार, मदारीपुर कर्ण से प्रभु राम, मकसूदपुर से वरूण सरकार और धर्मपुर पंचायत से शैल देवी मुखिया निर्वाचित हुई है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *