दर्जी के पेट से निकली सूई

चौथी बार के ऑपरेशन में मिली कामयाबी

पटना। दानापुर के न्यू ताराचक निवासी आनंदी राय के पुत्र छोटू कुमार के पेट से कपड़ा सीने वाली ग्यारह सुई निकली है। बिजयनगर के अम्बिका हेल्थ केयर के डॉ बिजय कुमार ने छोटू के पेट का ऑपरेशन करके सभी सूई को बाहर निकाला है। दरअसल, 19 वर्षीय छोटू को पिछले चार वर्षों से पेट में चुभन के साथ तेज दर्द होता था। मरीज को पेट में दर्द, पेशाब करने में काफी दर्द और खाना खाने के बाद दर्द होता था।
छोटू ने इससे पहले भी तीन बार अलग-अलग जगहों पर सुई निकलवाने के लिए पेट का ऑपरेशन कराया। जब एक्सरे कराया तो पेट में सुई जैसी चमकीली चीज नजर आयी। उसके बाद 17 जुलाई 2015 को पीएमसीएच में डॉक्टर एबी सिंह ने पेट का ऑपरेशन किया और दो सुई निकाले थे। कुछ महीने बाद फिर से पेट में दर्द होने लगा।
तीसरी बार 25 जनवरी 16 को रूपसपुर नहर के पास आशुतोष मेमोरियल हॉस्पीटल में सुई निकलवाने के लिए पेट का ऑपेरशन कराया। तीन-चार महीने बाद पुन: दर्द होने लगा। रुपसपुर नहर के पास एक डॉक्टर ने एक्सरे कराया। 12 मार्च 16 को एक्सरे कराया तो 5 सुई, 18 अप्रैल 16 को एक्सरे में 3 सुई और 4 जुलाई 16 के एक्सरे में 7 सुई दिखाई दिया। बतातें चलें कि छोटू दर्जी का काम करता है। हालांकि, उसके पेट में सूई कैसे चली गई? इस संबंध में स्थिति स्पष्ट होना अभी बाकी है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।