दुर्गा पूजा व मुहर्रम को लेकर मीनापुर पुलिस ने उठाये कदम

मुजफ्फरपुर। मीनापुर और सिबाइपट्टी पुलिस ने दुर्गा पूजा और मुहर्रम के मौके पर गड़बड़ी फैलाने वाले 175 लोगों की पहचान करके सभी पर भादवी की धारा 107 के तहत निरोधात्मक कारवाई की है। बतातें चलें कि मीनापुर में 40 स्थानो पर दुर्गा पूजा व 37 स्थानों पर ताजिया का जुलूस निकलना है।
इससे पहले एसडीओ पूर्वी सूनील कुमार की अध्यक्षता में मीनापुर में शांति समिति की बैठक के दौरान अधिकारी ने पर्व के मौके पर दोनों पक्ष से संयम बरतने व अश्लील गाना नहीं बजाने की अपील की है।
बैठक के दौरान इंसपेक्टर सोना प्रसाद सिंह, प्रभारी बीडीओ रामयश राम, सीओ ज्ञानदीप श्रीवास्तव, मुखिया नीलम कुमारी, अजय कुमार, इंदल सहनी, सरपंज तौहीद आजाद, मनोज कुमार, जदयू नेता पंकज किशोर पप्पू, शिवचन्द्र प्रसाद, शकुंतला गुप्ता, सहित बड़ी संख्या में जन प्रतिनिधि मौजूद थे। इसमें मदन प्रसाद, संजीत कुमार सिंह, मो. सदरुल खान आदि मौजूद थे।
उधर  देवरिया पुलिस ने दुर्गापूजा, मुहर्रम और दीपावली पर्व में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए क्षेत्र के विभिन्न गांवों से 164 व्यक्तियों को चिन्हिंत कर धारा 107 के तहत कार्रवाई की है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *