मीनापुर के एस्सेल कार्यालय में फिर हुआ तालाबंदी

मुजफ्फरपुर। रघई में चोरी हुए ट्रांसफार्मर की जगह नया ट्रांसफार्मर लगाने की मांग को लेकर बुधवार को मीनापुर के एस्सेल कार्यालय में ग्रामीणो ने तालबंदी करके प्रदर्शन किया है। करीब दो घंटे तक चली इस हंगामा के बाद दारोगा रमाकांत कुमार ने आंदोलनकारियों का नेतृत्व कर रहे उमाशंकर राय को एस्सेल के वरीय अधिकारी से दूरभाष पर बात कराई। बिजली विभाग के अधिकारी ने श्री राय को माड़ीपुर कार्यालय में बुलाया है। इसके बाद गुस्साए लोगो ने ताला खोल दिया।
बतातें चलें कि 25 जनवरी को ही गांव का ट्रांसफार्मर चोरी होने के बाद से लोग अंधेरे में है। इससे पहले मंगलवार को मुस्तफागंज के लोगो द्वारा कार्यालय में तालाबंदी करने के शीघ्र बाद ही यहां नया ट्रांसफार्मर लगा देने के बाद रघई के लोगो ने भी एस्सेल कार्यालय में तालाबंदी करने का निर्णय लिया। इस बीच विधायक मुन्ना यादव बतातें हैं कि तालाबंदी के बाद ट्रांसफार्मर की बदली करके स्वयं एस्सेल ने एक नई परिपाटी की शुरूआत कर दी है। जाहिर है कि अब लोग ट्रांसफार्मर की बदली के लिए इस कार्यालय से उस कार्यालय का चक्कर काटने से बेहतर एस्सेल के कार्यालय में तालाबंदी करके प्रदर्शन करना ही उचित समझेंगे। स्मरण रहें कि यहां करीब आधा दर्जन से अधिक ट्रांसफार्मर जला पड़ा है। जाहिर है आने वाले दिनो में एस्सेल को और भी कई तालाबंदी झेलना पड़ सकता है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।