सामुदायिक भवन का विधायक ने किया शिलान्यास

कुढ़नी के पकांही में साढ़े दस लाख की लागत से बनेगा भवन

संजय कुमार सिंह
मुजफ्फरपुर। कुढ़नी विधायक केदार प्रसाद गुप्ता ने अपने कार्यकाल की पहली योजना का शुभारंभ कर दिया है। कुढ़नी के पकांही पंचायत में 10 लाख 42 हजार 700 की लागत से सामुदायिक विकास भवन शिलान्यास करके विधायक ने अपने योजना का आगाज किया है।
शुक्रवार को पंचायत के बलरा इस्माईल गांव स्थित शिव मंदिर के परांगण में शिलान्यास से पूर्व पंचायत वासियों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा की मेरे कार्य काल की यह पहली योजना है और मैं वैसे गांव में इसका नींव रखा हूँ जहाँ के पंचायत विकास के मामले में अब तक खुद को सबसे अधिक उपेक्षित रहा है। प्रखण्ड मुख्यालय से दूर व वैशाली जिला के सीमा से सटे पंकाही पंचायत अत्यधिक दूर होने के कारण यहां तक जनप्रतिनिधि व सरकारी पदाधिकारी की पहुँच नही के बराबर होती है। कहा कि सबसे पहले यहां से ही अपनी योजनाओं की शुरुआत कर आज मुझे हर्ष हो रही है। मौके पर डॉ. डीसी सिंह, शंकर सिंह, मुखिया पति सुरेश महतो, प्रभाष सिंह, अमोद साह, दीपू समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।