चर्चित महिला जासूस गिरफ्तार

पूजा श्रीवास्तव
मुंबई। भारत की चर्चित महिला जासूस रजनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रजनी पर अवैध रूप से कॉल डिटेल रिकार्ड यानी सीडीआर निकलने का आरोप है। बतातें चलें कि महिला जासूस रजनी बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक हस्तियों से जुड़े लोग, उनके परिवार व करीबी की जासूसी करती है। वह नवी मुबई के मीरारोड की रहने वाली है।

ठाणे पुलिस ने दावा किया है कि रजनी खुद को प्राइवेट डिटेक्टिव बताकर बड़ी आसानी से लोगों के फोन कॉल की सीडीआर निकाल कर दिल्ली में बैठे एक आदमी को 10 से 15 हजार में बेच देती थी। ठाणे पुलिस ने उसके पास से तीन कंप्यूटर, दो लैपटॉप और 11 मोबाइल फोन के साथ ही अवैध रूप से निकाले गए 177 फाइलों को भी जब्त किया है। दरअसल, रजनी मैगजीन, शॉट फ़िल्म, डोक्यूमेंट्री और मीडिया में हमेशा से चर्चा में रही है।

 

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *