बेनामी संपत्ति को लेकर राजद सुप्रीमो की मुश्किलें बढ़ी

बेनामी संपत्ति की तलाश में आयकर विभाग की छापामारी शुरू हो गई है

नई दिल्ली। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की मुश्किलें बढ़ने लगी है। आयकर विभाग ने लालू प्र्रसाद के खिलाफ बेनामी संपत्ति के मामले में दिल्ली-एनसीआर के 22 ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। इसके बाद राजनीतिक गलियारे में खलबली शुरू हो गई है। बतातें चलें कि इससे पहले चारा घोटाले में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा साजिश रचने का ट्रायल चलाने का आदेश से श्री प्रसाद पहले से ही मुश्किल में थे।
स्मरण रहें कि सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाया था कि वे बेनामी संपत्ति के मालिक हैं और उन्होंने चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे में अपने गुप्त व्यवसाय का उल्लेख नहीं किया था। सुशील मोदी ने लालू से जुड़ी कई बेनामी संपत्तियों का भी खुलासा किया है। सुशील कुमार मोदी ने इस मामले में केंद्रीय एजेंसियों से हस्तक्षेप करने की मांग की थी। ऐसे में आयकर विभाग की छापामारी से राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज होना लाजमी है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।