मुख्यमंत्री ने दो पुलों का किया उद्घाटन

राजद सुप्रीमो भी थे मौजूद

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को दीघा-सोनपुर सड़क पुल और आरा-छपरा पुल का उद्घाटन किया। इस मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव,आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और अन्य नेता मंत्री मौजूद रहे। बता दें कि सरकार ने दीघा-सोनपुर सड़क पुल का नाम लोकनायक जयप्रकाश नारायण सेतु और आरा-छपरा पुल का नाम वीरकुंवर सिंह सेतु रखा है।
इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार राज्य पुलिस निर्माण निगम को बधाई देते हुए कहा कि यह पुल दक्षिण बिहार और उत्तर बिहार को जोड़ने का काम करेगा। इस मौके पर नीतीश ने मुख्यमंत्री सेतु योजना के तहत 138 परियोजनाओं के उद्घाटन किया।
नीतीश ने लालू यादव के जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि लोग सवाल उठा रहे हैं पुल के उद्घाटन में लालू यादव को क्यों बुलाया गया, शायद वे लोग भूल गए हैं कि लालू के योगदान के कारण ही दीघा-सोनपुर रेल सह सड़क पुल का निर्माण हो सका।
इस मौके पर लालू ने कहा कि बिहार विकास के राह पर अग्रसर है और इसी तरह आगे भी विकास करता रहेगा। इस मौके पर लालू ने आरजेडी-जेडीयू के संबंध पर चुटकी लेते हुए कहा कि लोग पूछते रहते हैं नीतीश से संबंध ठीक है न?

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।