माछिल में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मारा

जम्मू कश्मीर। के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने दो आतंकावादियों को मार गिराया है। आतंकी जम्मू के माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे जिसे सुरक्षाबल ने नाकाम कर दिया और मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। वहीं शनिवार सुबह अरनिया सेक्टर में पाकिस्तानी फौज ने भी सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी रेंजर्स ने आज सुबह में गोलीबारी की थी। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।
गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था। पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए अरनिया एरिया में फायरिंग शुरू कर दी थी। इस दौरान बीएसएफ कॉन्सटेबल ब्रिजेंद्र बहादुर सिंह को गोली लग गई। उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही वह शहीद हो गए।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *