प्रिति जिंटा की टीम पंजाब बना किंग्स,पुणे को हराया

​संतोष कुमार गुप्ता

इंडियन प्रीमियर लीग 10 में प्रिति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने धमाकेदार जीत दर्ज की। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच हुए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को छह विकेट से हरा दिया।
नए कप्तान ग्लैन मैक्सवेल (नाबाद 44) की अहम समय पर खेली गई कप्तानी पारी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण की विजयी शुरुआत की है। पंजाब ने शनिवार को होल्कर स्टेडियम में खेले गए अपने पहले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की टीम को छह विकेट से हरा दिया।
पुणे ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 163 रन बनाए थे। पंजाब ने इस स्कोर को 19 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर (नाबाद 30) ने मैक्सवेल का अच्छा साथ दिया और उनके साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 7.5 ओवरों में 10.08 के औसत से 79 रन जोड़े।
पंजाब ने एक समय अपने चार विकेट 85 रनों पर ही गंवा दिए थे। इसके बाद मैक्सवेल और मिलर ने कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। इस जीत में पंजाब के गेंदबाजों की भी अहम भूमिका रहीं जिन्होंने पुणे को बड़ा स्कोर बनाने से रोका। पुणे की तरफ से बेन स्टोक्स सर्वाधिक 50 और मनोज तिवारी ने नाबाद 40 रनों की पारी खेली।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *