झारखंड में मिला कोरोना का तीसरा मरीज

डॉक्टर्स

झारखंड में कोरोना वायरस का एक और मरीज टेस्‍ट में संक्रमित पाया गया है। इसी के साथ झारखंड में अब कोरोना वायरस से संक्रमित  मरीजों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। नई मरीज एक महिला है, जो बोकारो जिले के चंद्रपुरा प्रखंड की रहने वाली है।

महिला की तबलीग़ी जमात से जुड़ी होने की आशंका जताई जा रही  है। महिला कुछ दिनों पहले ही बांग्लादेश से लौटी थी और बांग्लादेश में कुछ  दिनों पहले तबलीग़ी जमात का सम्मेलन भी हुआ था।

आपको बता दें कि, चंद्रपुरा प्रखंड के तीन लोग बांग्लादेश के ढाका में हुए तबलीग़ी जमात में शामिल होकर 15 मार्च को चंद्रपुरा अपने-अपने घर लौटे थे। तीनों लोगों की स्क्रीनिंग कराई गई तथा उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया। पिछले दिनों तीनों लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया, जिसमें एक व्यक्ति में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है।

आपको बता दें की, अबतक झारखंड में दो लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। रविवार को तीसरा मरीज मिलने के बाद राज्य में हड़़कंप मचा है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *