कोरोना को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने लिए कठोर निर्णय

दिल्ली की सरकार ने मॉल बंद करने का लिया निर्णय

KKN न्यूज ब्यूरो। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस ने खतरे की घंटी बजा दी है। यहां अभी तक कोरोना पॉजिटिव 52 लोगो की पहचान होने के बाद सरकार सकते में है। नतीजा, राज्य सरकार ने कोरोना को लेकर चार शहरो में लगभग लॉक डाउन करने का निर्णय लिया है। हालांकि, इस दौरान आवश्यक वस्तुओं की दुकाने, दूध, सब्जी, राशन और दवा आदि की दुकाने खुली रहेगी। फिलहाल, जिन शहरो को लॉक डाउन किया जा रहा है, उनमें मुंबई, पुणे पिंपरी चिंचवाड़ और नागपुर शामिल है। भारत का यह पहला राज्य है, जहां लॉक डाउन की स्थिति बन गयी है। इधर, दिल्ली की सरकार ने सभी मॉल को बंद करने का आदेश दे दिया गया है। इंडिया गेट पहले से बंद है।

सिंगर की लापरवाही से खतरा बढ़ा

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। वह दस रोज पहले लंदन से आई थीं और लखनउ के होटल ताज में आयोजित एक समारोह में शामिल हो गई। बताया जा रहा है कि इसके अतिरिक्त तीन और पार्टी में कनिका शामिल हुई थीं। उस समारोह में कई जानी मानी हस्तियों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। इसमें 300 से अधिक लोगो के शामिल होने की बात सामने आ रही है। इधर, लखनउ में स्थिति बिगड़ने का खतरा उत्पन्न हो गया है। सरकार अब उन सभी लोगो की तलाश में जुट गई है। बड़ा सवाल ये कि कनिका कपूर और कितने लोगो से मिली और वह सभी लोग अभी कहां है? यानी, एक सेलिब्रेटी की लापरवाही कितनो पर भारी पड़ गई। व्यवस्था पर बेवजह दबाव बढ़ गया और अनजाने में कई लोग खतरे की जद में आ गए है। फिलहाल, कनिका के पूरे परिवार को कोरंटाइन कर दिया गया है।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *