25 मई को लॉन्च होगा Realme Watch, होगी 1.4 इंच की डिस्प्ले

Realme Watch

Realme Watch को 25 मई यानी सोमवार को लॉन्च किया जाएगा। कई लीक्स के बाद Realme India वेबसाइट ने इसका टीजर टीज किया है और बताया है कि, इस वॉच में 1.4 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा और साथ ही इसमे दो अलग प्रकार की स्ट्रैप दी जाएंगी। इसके साथ ही, कुछ फीचर्स में इंटेलीजेंस एक्टिविटी ट्रैकर भी दिया जाएगा। इतना ही नहीं, इसके साथ एक टीवी भी लॉन्च होगी, जो ऑनलाइन लॉन्च इवेंट के जरिए लॉन्च की जाएगी।

टीजर पेज के माध्यम से Realme Watch के डिजाइन और लुक की पूरी जानकारी मिल जाती है। इसके साथ ही टीजर में दिखाया गया है कि, डिस्प्ले पर बहुत ही बारीक बेजल दिए जाएंगे। साथ ही कंपनी का यह दावा है कि, भारत में इस सेगमेंट में आने वाली यह अब तक की सबसे बड़ी डिस्प्ले होगी।

एक्टिविटी ट्रैकर की बात करें तो इस बैंड में 14 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। स्पोर्ट्स मोड्स में yoga, basketball, running, aerobics, badminton, football, treadmill और biking जैसे मोड शामिल हैं। इस वॉच में “24/7 Health Assistant” फीचर दिया गया है, जो हार्ट रेट के साथ ब्लड ऑक्सीजन को भी माॅनिटर करता है। इस वॉच को कंट्रोल करने के लिए एक Realme Link नामक एप फोन में डाउनलोड करना होगा।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *