मलयालम फिल्म का रीमेक बनाएंगे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम मलयालम फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं। विकी डोनर, मद्रास कैफे और परमाणु ‘द स्टोरी ऑफ पोखरन’ के बाद जॉन अब्राहम अब एक मलयालम थ्रिलर को अपने बैनर जे.ए. एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इस साल के शुरूआत में आई मलयालम ब्लॉकबस्टर एके उर्फ अय्यप्पनम कोश्यम का हिंदी रीमेक अधिकार जॉन अब्राहम ने खरीद लिया हैं। एके फिल्म का निर्देशन शची ने किया है और इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं।

फिल्म एक पुलिस अफसर और रईस के बीच अहंकार के टकराव की कहानी पर आधारित है। जॉन की इमेज के मुताबिक यह एक परफेक्ट फिल्म है, जिसमें एक्शन और थ्रिल के साथ ही एक अच्छी कहानी भी है। जॉन ने फिल्म के रीमेक की घोषणा करते हुए कहा कि, जे.ए. एंटरटेनमेंट की कोशिश हमेशा दर्शकों तक अच्छी कहानियां पहुंचाने की रही है। उन्होंने उम्मीद जताई की अय्यप्पनम कोश्यम का रीमेक भी दर्शकों का मनोरंजन करेगा। जॉन ने विश्वास जताया है कि, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री कोरोना महामारी के झटके से जल्द ही उबर जाएगी।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *