करीना कपूर खान ने शेयर कि ऋषि कपूर की फोटो, कहा “चाचू आपको कोई रिप्लेस नहीं कर सकता”

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर को खोना कपूर खानदान सहित पूरे फिल्म इंडस्ट्री के लिए सदमा सा रहा। उनके जाने के बाद बहुत से सेलेब्स ने उनकी पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हे याद किया। उनकी बहुत सारी तस्वीरें सशल मीडिया पर वायरल भी हुई। इसी बीच करीना कपूर खान भी सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की पुरानी तस्वीरें शेयर कर उनकी यादें ताजा कर रही हैं। करीना लगभग रोज ऋषि कपूर की पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें याद कर रही हैं। हाल ही में करीना ने ऋषि कपूर की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो में उनके माता-पिता बबीता कपूर और रणधीर कपूर के साथ आरडी बरमन नजर आ रहे है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने लिखा कि, चाचू आपको कोई रिप्लेस नहीं कर सकता

View this post on Instagram

Irreplaceable ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इस फोटो में बबीता कपूर ने आरडी बरमन का हाथ पकड़ा हुआ है। साथ ही रणधीर कपूर और ऋषि कपूर उनके दोनों तरफ खड़े नजर आ रहे हैं और चारो कैमरे की ओर देख कर मुस्कुरा रहे है।

ऋषि कपूर के निधन के बाद करीना ने इससे पहले अपने ससुर मंसूर अली खान पटौदी के साथ भी उनकी एक फोटो शेयर की थी। उस तस्वीर में दोनों ही क्रिकेट के मैदान में बातचीत करते नजर आ रहे थे। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ये दो टाइगर्स हैं

View this post on Instagram

Two Tigers ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इसके अलावा करीना अपने पिता और ऋषि कपूर की एक फोटो शेयर की थी, जिसे शेयर करते हुये उन्होंने लिखा था कि, मैं केवल दो ही शानदार लड़कों को जानती हूं, पहले पापा और दूसरे चिंटू अंकल 

 

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *