अनुष्का की कमर पर विराट ने रखी हाथ

फिल्डिंग से पहले मैदान का मुआइना

मुबंई। इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी। इससे पहले 21 दिसंबर को उन्होंने दिल्ली में पार्टी दी थी। मुंबई में हुए रिसेप्शन में बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिकेट जगत तक कई छोटे-बड़े कलाकारों ने शिरकत की।
रिसेप्शन में अनुष्का ने कॉपर कलर का लंहगा और हाथों में चूड़ा पहना हुआ था तो विराट ने नेवी ब्लू कलर का कोट, पिंक कलर की शर्ट और सफेद कलर की जोधपुरी पैंट पहनी थी। इस ड्रेसअप में दोनों काफी अच्छ लग रहे थे। दोनों के रिसेप्शन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। लेकिन इसी बीच दोनों की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे के आखिर विराट ने अनुष्का से ऐसा क्या बोल दिया जिसपर अनुष्का ने ऐसे रिएक्ट किया।

दरअसल अनुष्का और विराट की जिस फोटो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं उस फोटो में विराट ने अनुष्का की कमर पर हाथ रख कर कुछ पूछ रहें हैं। बस यही से शुरू हो जाती है फैंस की चुहुलबाजी। लोग इस फोटो देखकर कई तरह के कमेंट करने लगे हैं। कोई कह रहा है अनुष्का विराट से पूछ रही हैं मेरा लहंगा कैसा लग रहा है… तो कोई कह रहा है विराट अनुष्का से कह रहे हैं तुम मोटी लग रही हो…। एक फैंस ने लिखा कि फिल्डिंग से पहले मैदान का मुआइना करने की आदत जो है…। अब सच क्या है? यह तो, वही दोनो जाने।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *