लिपस्टिक पर रोक लगते ही लाल हुईं छात्राएं

धनबाद। धनबाद के एसएसएलएनटी महिला कॉलेज के प्राचार्य डॉ रेणुका ठाकुर ने कॉलेज परिसर में लड़कियों के लिपस्टिक लगाकर आने पर रोक लगा दिया है। इतना ही नही बल्कि, कॉलेज कैंपस में लड़कियों के सज-संवर कर आने और बाल को स्टाइल में बांधने पर भी रोक लगा दी गई है। इसी प्रकार कॉलेज कैप्मस में लड़कियो के मोबाइल पर बात करने पर भी रोक लगा दी गई है। इससे छात्राओं में जबरदस्त आक्रोश है और छात्राएं प्राचार्य के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
छात्राओं ने इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल साइट पर लिखा है कि अब तो हद ही हो गई… मैम पहले कॉलेज की व्यवस्था सुधारें, फिर हम लड़कियों को लिपस्टिक लगाने से रोकें…। बहरहाल, यह मामला कॉलेज कैंपस में चर्चा का विषय बना हुआ है। कई छात्राओं ने अपने स्टेट्स में न्यूज के साथ लिखा कि अब तो हद ही हो गई…। हालांकि छात्राएं विरोध करने के लिए खुलकर सामने नहीं आ रही हैं। उनका कहना है कि प्राचार्य को प्रभार संभाले अभी चार से पांच दिन हुआ है।

प्राचार्य पहले हमलोगों को व्यवस्था दें। कॉलेज की स्थिति के साथ आधारभूत संरचना में सुधार करें। इसके बाद आदेश लागू करें। वहीं काफी संख्या में लड़कियां कॉलेज प्रबंधन के फैसले को सही भी ठहरा रही हैं। उनका कहना है कि ऐसे फैसले से कॉलेज में शैक्षणिक माहौल बनेगा। हमलोग नए प्राचार्य के साथ हैं। उनका निर्णय सही है। वे मोबाइल पर रोक लगाने के निर्णय का भी स्वागत करते हैं।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *