SBI ने ग्राहकों को एलन मस्क के बेटे के यूनीक नाम की तरह ही पासवर्ड रखने का दिया संदेश

भारतीय स्टेट बैंक

टेक्नॉलजी क्षेत्र के दिग्गज एलन मस्क और उनका नवजात बेटा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इसकी वजह है, मस्क के बेटे का यूनीक नाम XÆA-12 Musk। सोशल मीडिया पर जब इनके अनोखे नाम को लेकर हैरानी जताई गई, तो मीम भी खूब बने। हालांकि, देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने इस नाम के जरिये यूजर्स को बड़ा संदेश दिया है।

SBI ने एक ट्वीट के जरिए, अपने ग्राहकों को इस यूनीक नाम की तरह इंटरनेट बैंकिंग का पासवर्ड भी यूनीक रखने को कहा है। इसके साथ ही यह भी ध्यान रखने को कहा कि, वह परिवार के सदस्यों का नाम ना हो, क्योंकि इससे आपके अकाउंट की सुरक्षा को खतरा हो सकता है।

SBI ने अपने ट्वीट में कहा, ”हम अपना पासवर्ड मजबूत और बच्चे का नाम यूनीक पसंद करते हैं।” इस ट्वीट में एलन मस्क के बच्चे का नाम XÆA-12 Musk पासवर्ड के रूप में दिखाया गया है। साथ ही स्टेट बैंक ने कहा, ”पासवर्ड अपडेट करने के लिए आपको याद दिला दें और यह अपने परिवार के सदस्यों का नाम ना रखें।”

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क के घर एक नन्हा मेहमान आया है। एलन मस्क की प्रेमिका और कनाडा की गायिका ग्रिम्स ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। लेकिन, ये गुड न्यूज सोशल मीडिया यूजर्स के लिए हैरानी की खबर तब बन गई, जब एलन मस्क ने ट्विटर के जरिये अपने बच्चे का नाम शेयर किया। इलेक्ट्रिक गाड़ी बनाने वाली विश्व की सबसे बड़ी कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने अपने बच्चे की तस्वीर शेयर की और उसका नाम ‘XÆA-12 Musk’ बताया।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *