अप्राकृतिक यौनाचार के आरोपी एडीएम फरार

कटिहार। बिहार के कटिहार में एडीएम पर अप्राकृतिक यौनाचार का घृणित आरोप लगा है। यह आरोप उन्हीं के कार्यालय में तैनात लिपिक ने लगाया है। आरोप के आलोक में जब पुलिस एडीएम को गिरफ्तार करने पहुंची तो एडीएम जफर रकीब ने पुलिस को चकमा देकर सरकारी आवास से फरार हो गये।

दरअसल, एडीएम की पत्नी ने पुलिस को बताया कि एडीएम साहब नमाज पढ़ने गये है। लिहाजा, पुलिस इंतजार करती रही और एडीएम घर के पिछले दरवाजे से भाग निकले। घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने कहा कि 25 मई को बारसोई के तत्कालीन अंचल कार्यालय के लिपिक के लिखित आवेदन पर एडीएम के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार का केस दर्ज किया गया था। जांच व सुपरविजन में एडीएम के खिलाफ सभी आरोप सही पाये गये हैं। जांच रिपोर्ट मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने एसडीपीओ को गिरफ्तारी का आदेश दिया।

KKN लाइव टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, खबरों की खबर के लिए यहां क्लिक करके आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

हमारे एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। हमारे सभी खबरों का अपडेट अपने फ़ेसबुक फ़ीड पर पाने  के लिए आप हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, आप हमे  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। वीडियो का नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाए इसके लिये आप यहां क्लिक करके हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *