पाक पीएम ने अलापा आतंकी राग

पाकिस्तान। आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान का चेहरा एक बार फिर से बेनकाब हुआ है। पाक पीएम शाहिद खाकान अब्बासी ने भारत पर कश्मीर में क्रूर कार्रवाई करने का आरोप लगा कर अपनी मंशा जाहिर कर दी है।

दरअसल, भारतीय सुरक्षाबलो के साथ हुई एक मुठभेंड़ के दौरान कश्मीर में 13 आतंकवादियों को मार गिराये जाने की घटना पर पाक पीएम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस कार्रवाई में जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां जिला में सेना के तीन जवान शहीद हो गये। इसमें चार पत्थरबाज भी मारे गए है। पाक पीएम अब्बासी ने इसे आम नागरिकों पर पेलेट गन के कुत्सित इस्तेमाल सहित क्रूर कार्रवाई बतातें हुए इसकी निंदा की है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से अपील किया है कि वे भारत से कश्मीर में संयुक्त राष्ट्र के तथ्य एकत्र करने वाले मिशनों को जाने देने की अनुमति देने का अनुरोध करें।
स्मरण रहें कि सेना ने रविवार को आतंकी संगठनों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दक्षिण कश्मीर में तीन जगहों पर लगभग एक साथ एनकाउंटर शुरू किए गए थे। इस अभियान में 13 आतंकवादियों को मार गिराया था। इस अभियान के दौरान सेना के तीन जवान भी शहीद हुए थे और आतंकी को मदद देने आये चार पत्थरबाज को भी जान गंवानी पड़ी थी। सेना के इस अभियान के बाद हिज्बुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकवादी संगठनों को करारा झटका लगा है।