हनीप्रीत की रिमांड तीन दिन jरोज और बढ़ी

पंचकुला। हनीप्रीत की रिमांड अवधि तीन दिन के लिए और बढ़ा दी गई है। पुलिस ने कोर्ट से हनीप्रीत की रिमांड अवधि बढ़ाने का अनुरोध किया था। कोर्ट ने हनीप्रीत के साथ पकड़ी गई सुखदीप कौर को भी तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम की मुहबोली बेटी और राजदार हनीप्रीत से पुलिस को अभी और बहुत कुछ उगलबाना बाकी है।
सुनवाई के दौरान हनीप्रीत जज के सामने हाथ जोड़कर खड़ी रही। पुलिस ने कोर्ट में दलील दी कि वह हनीप्रीत से और पूछताछ करना चाहती है। अभी काफी जानकारियों का खुलासा होना बाकी है। पुलिस इन छह दिनों में हनीप्रीत से कोई भी राज हासिल नहीं कर पाई है। अब पुलिस दूसरे आरोपियों को हनीप्रीत के सामने बैठाकर पंचकूला दंगों को लेकर कुछ सवालों के जवाब हासिल करने की कोशिश करेगी।
देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत को 3 अक्टूबर को जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया था। वह 38 दिनों तक फरार रही। पंचकूला कोर्ट ने उसे चार अक्टूबर को छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था। हनीप्रीत जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रही है। पुलिस को यह बात हनीप्रीत और सुखदीप कौर को बठिंडा में निशानदेही के लिए ले जाए जाने पर पता चली। सूत्रों के मुताबिक पुलिस जांच में हनीप्रीत तो नहीं टूटी, अलबत्ता सुखदीप कौर ने जरूर कुछ ऐसी जानकारियां दी, जिससे केस को नई दिशा मिली।