फिल्म स्टार सलमान खान की मुश्किलें बढ़ी, अदालत ने केस दर्ज करने का दिया आदेश

सुपर स्टार सलमान खान काले हिरण के शिकार मामले से अभी उबरे भी नहीं थे कि एक और मामले में फंसते नजर आ रहें हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर में एसडीजेएम पूर्वी की अदालत ने उन पर केस दर्ज करने के आदेश दे दिएं हैं। दरअसल, यह पूरा मामला सलमान के प्रोडक्शन हाउस में बनी बॉलीवुड फिल्म लवरात्रि से जुड़ा है। अधिवक्‍ता सुधीर कुमार ओझा ने सलमान की फिल्म लवरात्रि पर हिन्दुओं के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। वकील श्री ओझा की फरियाद पर सुनवाई के बाद एसडीजेएम पूर्वी ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है। बताया जा रहा है कि यह एफआईआर मिठनपुरा थाने में दर्ज होगी।

सलमान खान

सात लोगो पर दर्ज होगी एफआईआर

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है और फिल्म लवरात्रि रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। सलमान के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म की वजह से सलमान खान और उनके जीजा समेत सात लोगो पर एफआईआर दर्ज होना अब तय माना जा रहा है। लवरात्रि फिल्म की टीम पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है। दरअसल, फिल्म में दिखाए गए नवरात्रि के सीन पर आपत्ति है। इस केस में सलमान खान, फिल्म के लीड हीरो आयुष शर्मा, हीरोइन वरीना हुसैन, अंशुमान झा, राम कपूर समेत 7 अन्य लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया जाएगा।

धर्मिक भावनाओ को आहत पहुंचाने का आरोप

बतादें कि इससे पहले फिल्म के नाम को लेकर काफी हंगामा मचा था।इससे पहले लवरात्रि को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने कहा था कि फिल्म से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं। दरअसल, गुजरात के बैकग्राउंड पर बनी इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में एक जोड़े की लव स्टोरी दिखाई है। जिनका प्यार नवरात्रि के दौरान परवान चढ़ता है। फिल्म में सलमान के जीजा आयुष शर्मा और न्यूकमर वरीना हुसैन लीड रोल में हैं।

खबरो की खबर के लिए पेज को फॉलो कर ले और शेयर जरुर करें। आपके कमेंट का इंतजार रहेगा।