नवजोत सिद्धू के लिए देश प्राथमिकता में है या नहीं: अकाली दल

चावला के साथ सिद्धू

खालिस्तान समर्थक अलगाववादी नेता गोपाल सिंह चावला के साथ पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कॉग्रेस पार्टी बैकफुट पर आ गई है। शिरोमणि आकाली दल ने तीखा प्रहार करते हुए सिद्धू से पूछा कि उनकी प्राथमिकता में देश है या नहीं?

 

चावला के साथ सिद्धू की तस्वीर वायरल

दरअसल, करतारपुर गलियारे के शिलान्यास समारोह में हिस्सा लेने पाकिस्तान गए कॉग्रेसी मंत्री सिद्धू ने वहां अलगाववादी नेता गोपाल सिंह चावला से मुलाकात कीथी। चावला ने अपने फेसबुक पेज पर खुद ही इस तस्वीर को साझा करके सियासी गलियारे में खलबली मचा दी है। खालिस्तान समर्थक चावला को पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ करतारपुर गलियारे के शिलान्यास समारोह में हाथ मिलाते हुए देखा गया था।

आतंकी हमले का गुनहगार है चावला

अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि अमृतसर के निरंकारी भवन पर 18 नवंबर को हुए आतंकी हमले में गोपाल चावला के तार जुड़े है। स्मरण रहें कि अमृतसर सिद्धू का निर्वाचन क्षेत्र भी है। अगर सिद्धू उसके साथ हाथ मिलाते हैं तो उन्हें बताना होगा कि उनकी प्राथमिकता देश है या कुछ और? सुखबीर ने कहा कि सिद्धू को यह पता होना चाहिए कि पंजाब में नशे के कारोबार के पीछे पाकिस्तान का हाथ है। हमारे युवाओं को मारे जाने के पीछे जनरल बाजवा हैं, जिनसे वह हाथ मिलाते हैं।

सिद्धू ने कहा कि कोई गुनाह नहीं

इस बीच पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने खालिस्तान समर्थक गोपाल सिंह चावला के साथ आई तस्वीर के मुद्दे को तव्वजों नहीं दिया है। पाकिस्तान से लौटने पर पत्रकारों से बातचीत में सिद्धू ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान में काफी प्यार मिला है और सैकड़ो लोग उनसे मिलने आये थे। कहा कि प्रत्येक रोज दस हजार तस्वीरें ली जाती हैं। उनमें चावला या चीमा कौन है, मैं नहीं जानता।