बीजेपी से वार्ता सकारात्मक, पर नतीजा सिफर : उपेन्द्र कुशवाहा

उपेन्द्र कुशवाहा

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि हमने भारतीय जनता पार्टी को सीट बंटवारे के बारे में अपनी पार्टी और समर्थकों की चाहत से अवगत करा दिया है। हालांकि, सीट बंटवारे के बारे में पूछे गये एक सवाल पर कहा कि अभी तक इस बारे में कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। मीडिया से बात करते हुए श्री कुशवाहा ने कहा कि इस बारे में बीजेपी ने बार्ता जारी रखने के सकारात्मक संकेत दिएं हैं।

आरएलएसपी एमपी में उतारेगी उम्मीदवार

इस बीच राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी ने मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी अपने उम्मीदवार उतारने के भी संकेत दिएं हैं। पार्टी अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर 66 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा शीघ्र ही करने वालें हैं। दरअसल, आरएलएसपी खुद को राष्ट्रीय पार्टी बनाने की चाहत में मध्य प्रदेश में अपना किस्मत आजमाना चाहती है।

तेजस्वी से मुलाकात पर दी सफाई

उपेन्द्र कुशवाहा ने तेजस्वी से मुलाकात पर सफाई देते हुए कहा कि मुलाकात के वक्त वहां सर्किट हाउस में मीडियाकर्मी भी मौजूद थे। कहा कि तेजस्वी यादव सर्किट हाउस में मेरे कमरे में आ गए। कहा कि मैं पार्टी से जुड़े काम को लेकर वहां गया हुआ था और तेजस्वी वहां पर पहले से ही मौजूद थे। हम काफी सारे लोगों की मौजूदगी में मिले। यह महज एक औपचारिक मुलाकात थी और बेवजह ही इसके राजनीतिक मायने तलाशे जा रहें है।

%d bloggers like this: