पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला

पूजा श्रीवास्तव
नई दिल्ली। पीएम मोदी ने कॉग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कॉग्रेस को न्यू इंडिया वाला भारत नहीं बल्कि, घोटाला वाला भारत चाहिए…। लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक कांग्रेस पर कई तीखे हमले किए। पीएम मोदी ने कहा 50 साल तक सत्ता में रहने के बाद कांग्रेस जनता से कट गई है। कांग्रेस भाजपा की बुराई करते करते भारत की बुराई करने में लगी हुई है। बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर पीएम मोदी राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दे रहे थे।

पीएम ने पूछा कॉग्रेस से सवाल
पीएम मोदी ने सवाल किया कि कांग्रेस को न्यू इंडिया चाहिए या आपात काल वाला भारत? क्या कांग्रेस को सेना के जीप घोटाले वाला भारत चाहिए? कांग्रेस पर हमला बोलेते हुए कहा कि आपको इमरजेंसी वाला भारत चाहिए, लेकिन हमें गांधी वाला भारत चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत मोदी का नहीं, गांधी का विचार है। आपको बोफोर्स घोटाला वाला भारत चाहिए।
क्रेडिट पॉलिटिक्स
पीएम मोदी ने कहा की हमारे हर फैसले में देश हित सर्वेपरि होता है लेकिन कांग्रेस हर काम का क्रेडिट लेना चाहती है। कांग्रेस ने कालेधन पर एसआईटी नहीं बनाई। बेनामी कानून को 28 सालों तक लटका कर रखा। जीएसटी पर मध्यरात्रि सेशन का विरोध किया। पीएम ने कहा कि अब इन सब का क्रेडिट कांग्रेस के खाते में जाता है। पीएम ने कहा कि यदि मैं अंग्रेजी में 9 लिखूंगा तो विपक्ष को यह 6 दिखने लगता है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि कॉग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को भारत की नही बल्कि, एक परिवार को बचाने की चिंता है।