बिहार अग्रणी राज्यो की श्रेणी में शामिल होने को अग्रसर : हरिओम

KKN Live का एप गूगल के प्लेस्टोर पर उपलब्ध है

एक दर्जन विषयो की जानकारी के साथ जदयू का प्रशिक्षण शिविर संपन्न

मुजफ्फरपुर। मीनापुर के नेउरा स्थित चौधरी मार्केट में जदयू का प्रखंड स्तरीय एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर शनिवार को संपन्न हो गया। इसमें पार्टी के चुनिंदा 200 सक्रिया कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार के द्वारा चलाई जा रही एक दर्जन से अधिक योजनाओं की जानकारी दी गई।

शिविर को संबोधित करते हुए जदयू के जिला अध्यक्ष हरिओम कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार अग्रणी राज्यो की क्षेणी में शामिल होने की ओर अग्रसर है। बिहार सरकार विकास के साथ समाजिक सुधार की दिशा में काम कर रही है। समाजिक सौहार्द के साथ सरकार किसी भी मुद्दे पर समझौता नही करेगी और जदयू कभी भी अपने सिद्धांतो से पीछे नही हटेगी।
इन विषयो पर दिया गया प्रशिक्षण
शिविर में शामिल लोगो को लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम कानून, समाजिक सद्भाव, पार्टी की विचारधारा, समाजिक सरोकार, सात निश्चय, कानून का राज और आदिवासी, दलित, महादलित, अति पिछड़ा व महिला सशक्तिकरण आदि विषयो पर विस्तार से जानकारी दी गई। इस प्रशिक्षण शिविर में जदयू के चुनिंदा 200 से अधिक कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया है।
इन लोगो ने भी रखे अपने विचार
इससे पहले जिला अध्यक्ष हिरओम कुशवाहा, वैशाली लोकसभा से जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ चुके विजय सहनी ने और राज्य परिषद के सदस्य अशोक चौधरी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित करके प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन किया। शिविर की अध्यक्षता व संचालन प्रखंड अध्यक्ष पंकज किशोर पप्पू ने किया और जिला प्रवक्ता कुमारेश्वर ने आगत अथियो को धन्यवाद दिया। इस मौके पर अरूण कुशवाहा, इरफान दिलकश, विनय पटेल, धर्मेन्द्र कुमार शर्मा, सौरव कुमार साहेब, प्रो. संगीता, तेजनारायण सहनी, नीरज कुमार, संत कुमार, किरण कुमारी, चन्द्रवली सहनी, सुनील कुमार, विजय साह, केके प्रशांत, राम कुमार साह, श्रवण झा, अशोक प्रसाद, पंकज गुप्ता आदि लोगो ने भी अपने विचार रखे है।